Monday , April 15 2024
अर्जुन कपूर को हुआ इस एक्ट्रेस से प्यार

अर्जुन कपूर को हुआ इस एक्ट्रेस से प्यार

बॉलीवुड की बेचलर ब्रिगेड में गिने जाने वाले एक्टर अर्जुन कपूर को एक एक्ट्रेस से प्यार हो गया है. और उन्होंने ये जानकारी खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है. आखि‍र कौन है ये अदाकारा जिस पर अर्जुन फिदा हो गए हैं अर्जुन कपूर को हुआ इस एक्ट्रेस से प्यार

अब तक कई हिट फिल्में दे चुके अर्जुन कपूर ने जानी मानी हॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर चार्लीज़ थेरॉन की तस्वीर पोस्ट की है. और लिखा है कि उन्हें इस महिला से प्यार हो गया है.

हाल ही में अर्जुन ने मुंबई में एक इवेंट के दौरान उनकी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया था कि जब उनकी शादी होगी तो वह जरूर सबको बता देंगे. अजुर्न ने कहा कि उनकी शादी को अभी बहुत वक्त पड़ा है, पहले उनकी बहनों रिया कपूर, अंशुला कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर की शादी होगी. फिर उसके बाद अर्जुन शादी रचाने की सोचेंगे.

कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर अपनी एक और इंस्टा पोस्ट को लेका खबरों में थे. इस पोस्ट में वह एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ फ्लर्ट करते नजर आए. कटरीना की टांग खींचने पर उन्हें एक्ट्रेस से शानदार जवाब भी मिला था.

फि‍ल्मों की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही परि‍णीति चोपड़ा संग अपकमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में नजर आएंगे. इसके बाद वह आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में दिखेंगे. इस फिल्म में अर्जुन मराठा यौद्धा के किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com