अमेजन प्राइम डे सेल में कई प्रोडक्टस पर मिलेगा 100 फीसद तक का कैशबैक

0

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन 16 जुलाई से प्राइम डे सेल की शुरुआत करने जा रही है। इस दौरान कई ऑफर्स और डिस्काउंट्स दिए जाएंगे। इस सेल का लाभ केवल प्राइम यूजर्स ही उठा पाएंगे। कंपनी ने हाल ही में प्राइम का मंथली सब्सक्रिप्शन जारी किया था जिसकी कीमत 129 रुपये है। वहीं, अगर यूजर पूरे साल का सब्सक्रिप्शन एक बार में लेना चाहते हैं तो उन्हें 999 रुपये देने होंगे। अमेजन प्राइम के डायरेक्टर और हेड अक्षय साही ने कहा, “भारतीय ग्राहकों का खर्चे के लिए हर महीने का बजट होता है। इसी के चलते यह मंथली सब्सक्रिप्शन पेश किया गया है। इससे ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इस सर्विस का इस्तेमाल कर पाएंगे।”अमेजन प्राइम डे सेल में कई प्रोडक्टस पर मिलेगा 100 फीसद तक का कैशबैक

जानें अमेजन प्राइम डे सेल में क्या होगा खास?

यह सेल 10 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक चलेगी। इस दौरान अमेजन प्राइम वीडियो पर नई मूवीज को अपलोड किया जाएगा। अमेजन 7 नई मूवीज और सीरीज को अपलोड करेगी जिसमें राजी, डनक्रिक, 102 नॉट आउट और कॉमिकस्तान शामिल हैं।

ग्राहक अमेजन इको डॉट स्पीकर जीत सकते हैं। इसके लिए 16 जुलाई को 1 बजे सेल आयोजित की जाएगी। इसके तहत इको डिवाइस और अमेजन फायर टीवी स्टीक पर 100 फीसद तक का कैशबैक दिया जाएगा।

कंपनी स्मार्टफोन्स के अलावा हेडफोन, हार्ड डिस्क, लैपटॉप, प्रिंटर्स, टैबलेट्स और स्मार्टवॉचेज पर डिस्काउंट उपलब्ध कराएगी। हालांकि, किस लैपटॉप पर क्या ऑफर दिया जाएगा इसकी फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है।

स्मार्टफोन्स पर 3000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा अमेजन पे बैलेंस से पेमेंट करने पर 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा।

Moto G5s Plus, Honor 7X, Honor 7C, Galaxy On7 Prime और Huawei P20 Pro पर भी भारी डिस्काउंट दिए जाने की उम्मीद है। OnePlus 6 पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही Samsung Galaxy Note 8 पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।