इस पार्टी में होती है अय्याशी की सारी हदें पार

0

पार्टी करना किसे पसंद नहीं होता. हर युवा में पार्टी का खुमार रहता है और चाहते हैं अपने दोस्तों के साथ जी भर पार्टी करें, उनके साथ नाचे गाएं और युवा होने का कुछ फायदा भी उठा लिया जाये. ऐसा ही कुछ सोच कर लड़के और लड़कियां पार्टी करते हैं और जमकर इसका मज़ा लूटते हैं. आज हम आपको ऐसी पार्टी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको सब कुछ अनलिमिटेड मिलेगा. शराब हो, ड्रग्स, नाच गाना या फिर सेक्स हो सभी कुछ आपको अनलिमिटेड मिलने वाला है. इसके बारे में जानकर आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. इस पार्टी में होती है अय्याशी की सारी हदें पार

दरअसल, कैरिबियाई आइलैंड में एक ऐसी ही खास पार्टी होती है जिसे ‘सेक्‍स आइलैंड पार्टी’ कहा जाता है. जानकारी के अनुसार इस पार्टी का आयोजन गुड गर्ल नाम की कंपनी करती है. जैसा कि आप नाम से ही समझ सकते हैं इस पार्टी में और क्या-क्या होता होगा. आपको बता दें, यहां आने वाले लोगों को दो कॉल गर्ल दी जाती हैं जो पूरे 24 घंटे तक उनके साथ रहती हैं और इच्छा पूरी करती हैं. आप दिनभर में जितनी बार चाहे उतनी बार उनके साथ संबंध बना सकते हैं.

इतना ही नहीं यहां पर आपको हर उम्र की कॉल गर्ल मिलेगी जिन्हें आप अपनी उम्र के अनुसार चुन सकते हैं. इस पार्टी का नियम ये है कि आप करीब 16 लड़कियों के साथ संबंध बना सकते हैं. इस पार्टी के कुछ ऐसे ही नियम हैं जो आपको हैरानी के साथ-साथ खुश भी कर सकते हैं. इसमें बड़ी बात तो ये है कि इन लड़कियों के साथ आप बिना किसी प्रोटेक्शन के भी संबंध बना सकते हैं. लेकिन इसी बीच इस बात का ध्यान भी रखें कि इस पार्टी में जाने के लिए लोगों को 24 घंटे के 6 लाख रुपए खर्च करने पड़ते हैं.