किंग खान ने की हैं प्रियंका चोपड़ा से गुपचुप शादी…

0

बॉलीवुड में स्टार्स के बारे में कई ऐसी खबरें आती हैं जो एक अफवाह रहती हैं. ऐसे में आज हम कुछ ऐसी अफवाहों के बारे में बात करने जा रहे हैं जब लोगों ने हद ही कर दी थी. जी हाँ, बॉलीवुड की इंडस्ट्री से जुडी कई ऐसी खबरें वायरल की जा चुकी हैं जिन्हे सुनने के बाद मुँह खुला का खुला ही रह जाए. आज हम कुछ ऐसी ही अफवाहों के बारे में बात करने जा रहे हैं. आइए बताते हैं बॉलीवुड में उड़ाई गई सबसे भयंकर वाली अफवाहों के बारे में.एक बार यह अफवाह उडी थी कि कंगना रनौत को काला जादू आता है और उन्होंने कई एक्टर्स को अपने काले जादू से ही अपने प्यार के जाल में फंसाया है.

करण जौहर को लेकर भी एक बार अफवाह उडी थी कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके साथ ही वह रहना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड के स्वीट कपल अजय देवगन और कजोल को लेकर एक बार यह अफवाह उड़ाई गई थी कि दोनों अलग-अलग रहते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा के बारे में कुछ समय पहले ही यह अफवाह उड़ाई गई थी कि वह रीना रॉय की बेटी हैं क्योंकि उनकी शक्ल उनसे मिलती हैं. आपको बता दें की रीना शत्रुघ्न सिन्हा की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी.

प्रियंका के बारे में एक बार बहुत तेजी से यह अफवाह उड़ाई गई थी कि उन्होंने सर्जरी करवाई है अपने कंधे की लेकिन ऐसा कुछ नहीं था.

बॉलीवुड में बेबी डॉल के नाम से जानी जाने वाली कैटरिना कैफ के बारे में अफवाह उड़ाई गई थी कि वह एक कश्मीरी बिजनेसवुमेन हैं.

शाहरुख़ खान के लिए उड़ाई गई अफवाह ने तो हद ही कर दी थी, दरअसल में शाहरुख़ के बारे में यह अफवाह आई थी कि उन्होंने प्रियंका से गुपचुप शादी रचाई हैं.