ब्लैक पैंथर पर प्रेजेंटेशन देकर स्टूडेंट ने प्रोफेसर को बनाया बेवकूफ

0

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ साल 2018 की हॉलीवुड की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही है. फिल्म की कहानी तो शानदार थी ही इसके साथ ही इसके एक्शन सीन ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म की दीवानगी अब तक फैंस के दिमाग से उतरी नहीं है. हाल ही में एक स्टूडेंट तो फिल्म ब्लैक पैंथर को लेकर अपनी दीवानगी की हद ही पार कर दी. इस स्टूडेंट को एक प्रेजेंटेशन बनाने को कहा गया था जिसके बाद उसने अपने प्रोफेसर को बड़े ही अच्छी तरह से बेवकूफ बना दिया.

 

ब्लैक पैंथर में देश वकांडा पर आधिरत सीन दिखाया गया था और इस स्टूडेंट ने अपने प्रेजेंटेशन में देश वकांडा पर ही 11 मिनट का प्रेजेंटेशन दें दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें असलियत में ऐसा कोई देश नहीं है लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि इस स्टूडेंट ने अपने प्रेजेंटेशन के जरिये प्रोफेसर को बेवकूफ बना दिया और उसकी प्रोफेसर ने उसे सही भी मान लिया.

 

प्रोफ़ेसर को बेवकूफ बनाने के बाद स्टूडेंट ने अपने ब्लॉगिंग साईट Reddit से प्रेजेंटेशन को शेयर भी किया और प्रोफेसर के बारे में बताया कि, उसकी प्रोफेसर सिर्फ टेनिस ही देखती है और इस वजह से ही उन्हें ब्लैक पैंथर के बारे में कुछ भी नहीं पता था. प्रेजेंटेशन के एक दिन पहले स्टूडेंट ने मजाक-मजाक में सबके सामने वकांडा का नाम लिया इसके बाद उनकी टीचर ने वकांडा के बारे में सवाल किए. स्टूडेंट ने कहा कि वो वकांडा पर ही प्रेजेंटेशन बनाएगा फिर टीचर ने वकांडा पर प्रेजेंटेशन देने पर राज़ी हो गई और कहा कि वो वकांडा के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक है