भारतीय गेंदबाजों का रवैया और प्रयास सराहनीय : हरभजन

0

लंदन। आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की और कहा कि कसी हुई गेंदबाजी का यह शानदार उदाहरण है।

हरभजन ने कहा, भारत का यह बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन था। तेज गेंदबाजों ने पहले दस ओवरों में कई खाली गेंदें डालकर शानदार भूमिका निभायी। कसी हुई गेंदबाजी का यह शानदार उदाहरण है।

इससे दक्षिण अफ्रीका बैकफुट पर चला गया। इससे भारत को आगे दक्षिण अफ्रीका दबदबा बनाने में मदद मिली। ेे उन्होंने आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर अपने कालम में लिखा, ेेभारत के लिये लक्ष्य का पीछा करना हमेशा आसान रहा है।

विशेषकर तब जबकि उसने एक विश्वस्तरीय टीम को केवल 191 रन पर आउट कर दिया था। यह बेहतरीन प्रयास था और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाडयिों को विशेष श्रेय जाता है जिसने बेहतरीन प्रदर्शन किया। भुवनेश्वर कुमार और स्पिनरों ने भी जरुरत के समय अच्छा खेल दिखाया।  हरभजन ने भारतीय बल्लेबाजी की भी तारीफ की और टीम के प्रदर्शन को दस में से दस अंक दिये।

उन्होंने कहा, शिखर धवन इस टूर्नामेंट में प्रत्येक मैच के साथ बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। आप विराट कोहली जैसे बल्लेबाज से उम्मीद कर सकते हो कि वह पारी संवारकर आखिर तक जिम्मेदारी निभायें विशेषकर तब जबकि टीम लक्ष्य का पीछा कर रही हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *