‘संजू’ बोले तो रिकॉर्ड्स की भरमार

0

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘संजू’ को लगभग सिनेमाघरों में लगे हुए 11 दिन हो चुके हैं और इन 11 दिनों में संजू ने अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कर लिए हैं. न सिर्फ फिल्म ने अपने नाम रिकॉर्ड दर्ज किये हैं बल्कि ‘बाहुबली’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड को मात भी दी है. कई रिकॉर्ड दर्ज करने के बाद रणबीर कपूर की यह फिल्म अब दूसरे हफ्ते तेजी से कमाई करने वाली नौंवी हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म बन गई है.'संजू' बोले तो रिकॉर्ड्स की भरमार

इस फिल्म की शानदार कमाई ने सभी को चौंका दिया है. फिल्म ने पहले हफ्ते 202.51 करोड़ और दूसरे हफ्ते की शुरुआत में कुल 62.97 करोड़ अपने नाम किये हैं. रविवार और सोमवार की कमाई के साथ फिल्म ने 270 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यही नहीं बल्कि ‘संजू’ जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

बता दें कि फिल्म ने अपने पहले हफ्ते शुक्रवार को 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़, रविवार को 46.71 करोड़ और सोमवार को 25.35 करोड़, मंगलवार को 22.10 करोड़, बुधवार को 18.90 करोड़ और गुरुवार को 16.10 करोड़ रहा. इसके बाद दूसरे हफ्ते में फ़िल्मी की कमाई में कोई गिरावट देखने को नहीं बल्कि फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई की. संजू ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 13 करोड़, शनिवार को 10 करोड़ की कमाई की.

फिर रविवार और सोमवार की कमाई मिलाकर संजू 270 करोड़ तक पहुंच गई है. मतलब साफ़ है कि फिल्म की कमाई पर अभी तक कोई लगाम नहीं लगी है जब से फिल्म रिलीज हुई है तभी से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित हैं. संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार को बखूबी निभाया है जिसकी तारीफें जमकर हो रही हैं.