Friday , April 26 2024
अक्षय कुमार की 'चाणक्य नीति

अक्षय कुमार की ‘चाणक्य नीति’, क्या इस पीरियड ड्रामा में करने वाले हैं काम

अक्षय कुमार ने हाल ही में कहा था कि वो सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों में काम करने के साथ मसाला कमर्शियल फिल्मों में भी रोल करेंगे और इस कारण उन्होंने हाउसफुल 4, राउडी राठौर 2 और हेरा फेरी की अगली कड़ी में काम करने में दिलचस्पी दिखाई है।अक्षय कुमार की 'चाणक्य नीति

पर अब एक ताज़ा खबर है ये है कि बड़े परदे का ये खिलाड़ी एक पीरियड ड्रामा में काम करने को तैयार हो गया है। यशराज फिल्मस ने अक्षय कुमार के साथ बड़े बजट की एक फिल्म बनाने का फैसला किया है। इसे भव्य स्तर पर बनाया जाएगा। बताया जाता है कि डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। उन्होंने ही 1991 पर छोटे परदे चाणक्य नाम का मशहूर सीरियल लाया था। बताया जाता है कि ये फिल्म भी उसी दौर की कहानी होगी और यशराज इन दिनों चन्द्रगुप्त मौर्य सहित फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लॉक कर रहा है। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और अगले साल फरवरी में फिल्म शुरू होगी। फिल्म को 2020 में रिलीज़ करने की योजना है। हालांकि अभी यशराज फिल्मस की तरफ़ से इसकी घोषणा नहीं हुई है।

ये अक्षय कुमार की 10 साल बाद यशराज में वापसी होगी। उन्होंने 1997 में दिल तो पागल है में छोटा सा रोल किया था और उसके बाद टशन में। अक्षय कुमार की अगली फिल्म गोल्ड होगी जो 15 अगस्त को रिलीज़ होगी और ये फिल्म हॉकी के गोल्डन डेज़ की कहानी है। बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित अक्षय कुमार की केसरी भी इसी साल आएगी। अक्षय कुमार जल्द ही हॉउसफुल 4 की शूटिंग शुरू करेंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com