Sunday , April 14 2024

अखिलेश की मतदाताओं को लठ्ठमार होली के नाम पर धमकी : भाजपा

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रबंधन प्रभारी जे.पी.एस. राठौर एवं कुलदीप पति त्रिपाठी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को एक शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने कहा है कि चुनाव परिणाम के बाद सपा कार्यकर्ता 13 मार्च को लठ्ठमार होली खेलेंगे। इसके पूर्व भी अखिलेश यादव ने इटावा के मतदाताओं को धमकाया था।

बसपा प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री के नाम को गलत ढंग से परिभाषित किया है। नरेन्द्र मोदी एक गरीब और अति पिछड़े वर्ग से होने के नाते, बसपा के सपा-कांग्रेस के नेता उनके ऊपर व्यक्तिगत टिप्पणी और आक्षेप लगा रहे है। जो निंदनीय है तथा आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं।

भाजपा नेताओं द्वारा आयोग से निवेदन किया है कि अखिलेश और मायावती के प्रचार पर रोक लगे और सपा-बसपा की मान्यता रद्द हो। भारतीय जनता पार्टी ने अपने आरोप के साथ साक्ष्य भी चुनाव आयोग को उपलब्धता कराये।

भाजपा ने आरोप लगाया कि फैजाबाद के जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रदीप कुमार मंत्री अवधेश प्रसाद का प्रचार कर रहे है। जो चुनाव आचार संहिता का स्पष्ट उल्लंघन है। इसके फोटोग्राफ चुनाव आयोग को देते हुए मांग की गई है कि इस अधिकारी को तुरंत स्थानान्तरित करते हुए इसके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही करने की प्रार्थना करी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com