Sunday , April 14 2024

अब करण जौहर बनाएंगे ‘सेक्स कॉमेडी’

मुंबई। करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन पहली बार एक सेक्स कॉमेडी बनाने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन सोनम नायर करेंगी, जो इससे पहले उनकी कंपनी के लिए फिल्म जिप्पी का निर्देशन कर चुकी हैं।

जिप्पी में भी टीनेज लड़कियों के सेक्स के प्रति आकर्षित होने को लेकर कहानी थी। कहा जा रहा है कि सोनम नायर की इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और इस साल के आखिर तक ये सेट पर आ जाएगी।

सूत्रों का कहना है कि इसमें नए कलाकारों की टीम काम करेगी, जिनकी कास्टिंग का काम स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद शुरू होगा। सोनम ने संकेत दिए हैं कि ये फिल्म टीनेज बच्चों के मन में सेक्स को लेकर होने वाली संवेदनाओं को लेकर होगी।

वे इसे नई पीढ़ी की संवेदनाओं के हिसाब से बहुत अहम मानती हैं। करण जौहर की कंपनी की नई फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां रिलीज पर है और 10 मार्च को परदे पर आएगी, जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी है।

इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शंस में बनने जा रही द स्टूडेंट्स आफ द ईयर की सीक्वल में टाइगर श्रॉफ के साथ सैफ अली की बेटी सारा को लॉन्च किया जाने का फैसला हुआ है। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को भी करण जौहर की कंपनी में बनने वाली फिल्म में ही लॉन्च किया जाएगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com