Friday , April 26 2024

एक्ट्रैस जिज्ञासा सिंह का हुआ एक्सीडेंट, मुंह में लगे टांके

मनोरंजन । पिछले कुछ महीनों से शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इसी वजह से निर्माता ने 15 साल की एक लड़की को लीड के तौर पर पेश करने का फैसला लिया है। लेकिन अब जिज्ञासा सिंह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

कलर्स के मशहूर शो थपकी प्यार की शाम की शुरुआत वाले स्लॉट में अच्छा परफॉर्म कर रही है। शो की लीड एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह की एक्टिंग की काफी सराहनी की जा रही है। साथ ही दर्शक उन्हें पसंद कर रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ महीनों से शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इसी वजह से निर्माता ने 15 साल की एक लड़की को लीड के तौर पर पेश करने का फैसला लिया है। लेकिन अब जिज्ञासा सिंह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

दरअसल एक्ट्रेस का हाल ही में सेट्स पर भयानक एक्सीडेंट हो गया है। इंडिया फोरम के अनुसार- एक्ट्रेस को एक निश्चित सीन के दौरान तेजी से दौड़ना था और शूटिंग के दौरान वो ढलान से नीचे गिर गईं। उनका चेहरा जमीन पर लगा और उनके कुछ दांत भी टूट गए। इसी वजह से उनके मुंह के अंदर टांके आए हैं।

इस कारण शो के लीप का फैसला इस समय निर्माताओं ने टाल दिया है। ताकि उनकी लीड एक्ट्रेस जो लीप से पहले डबल रोल निभाते हुए दिखेंगी वो ठीक हो सकें। वहीं कलर्स के ही दूसरे शो की बात करें तो कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दिल से दिल तक में लीड रोल निभा रहे सिद्धार्थ शुक्ला को शो से बाहर किया जा सकता है। इसकी वजह उनके स्टारी नखरों को बताया गया था।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के अनुसार सिद्धार्थ ने कलर्स के शो दिल से दिल तक के सेट पर एक मेजर सीन क्रिएट किया था। इसकी वजह से टीम और सिद्धार्थ के बीच उनके नखरों को लेकर काफी बहस हुई। प्रोड्यूसर्स उनके इस रवैये से इतने ज्यादा थक चुके हैं कि वो इस मामले को चैनल के पास लेकर चले गए हैं। वो चाहते हैं कि उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया जाए।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com