Friday , April 26 2024

एडल्ट स्टार बेटियों के करियर से जलती है ये मां, कहा- मुझे नहीं मिला मौका

लंदन.ब्रिटेन की रहने वाली मरूगा अपनी बेटियों के मॉडलिंग और एडल्ट टीवी करियर से जलती हैं। मरूगा लंदन में अपनी जुड़वा बेटियों ताशा और तान्या के साथ रहती हैं और उन्हें ग्लैमरस मॉडलिंग करियर के लिए हमेशा मॉटिवेट करती हैं। वो अपनी फैमिली को यूके में सबसे हॉट फैमिली बताती हैं। उन्हें खुद मॉडलिंग और फैशल वर्ल्ड में करियर न बना पाने की कसक है।
 
बेटियों के देने चाहती हूं सारे मौके…
 
– 55 साल की मरूगा ने एक टीवी शो में कहा , ”मैं अपनी बेटियों को आगे बढ़ने के वो सारे मौके देना चाहती हूं, जो मुझे नहीं मिले।”
– ”मैं भी मॉडलिंग करना चाहती थी और कुछ बनना चाहती थी। हालांकि, मुझे इसके लिए इजाजत नहीं थी।”
– मरूगा अपनी फैमिली को ‘यूके की कार्दशियंस’ बताती हैं। उनका मानना है कि उन्हें जरूर कामयाबी मिलती, क्योंकि वो अपनी फैमिली में सबसे हॉट हैं।
– उन्होंने कहा, ”मेरी बेटियां मॉडलिंग में करियर बनाना चाहती थी और मैंने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया। मेरी बेटियों का लुक इस वक्त ज्यादा डिमांड में हैं।
– मरूगा हर कदम पर बेटियों के साथ मौजूद रहती हैं। उनके शूट से लेकर उनके कपड़े खरीदने तक वो सबमें उनकी मदद करती हैं।
 
मां के नक्शेकदम पर बेटियां
 
– मरूगा की बेटियां हॉट फोटोशूट कराने से लेकर एडल्ट टीवी पर काम करती हैं। वो ये फोटोज अपने फैन्स के लिए कई वेबसाइट पर डाल हजारों पाउंड कमाती हैं।
– दोनों बहनें बताती हैं कि उन्होंने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए ब्रेस्ट और नाक की सर्जरी भी कराई है।
– मॉडलिंग के लिए पहले शूट पर वो मां के साथ ही गई थीं। साथ ही उन्हें इंस्ट्रक्शन मिले थे कि शूट में किसी तरह की न्यूडिटी न हो।
– हालांकि, अब उन्हें न्यूडिटी और रिवीलिंग फोटोशूट से कोई दिक्कत नहीं है। वो अपनी मां के कहने पर प्रीति और प्रिया के नाम से काम करती हैं।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com