Friday , April 26 2024
अनीशिया के बाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन को मयंक प्रताड़ित करता था और उसे घर में बंद करके रखता था। करन की मानें तो उसकी बहन अनीशिया ने प्रताड़ना की बातें उससे शेयर भी की थीं। एयर होस्टेस ने खुदकुशी करने से पहले अपनी पति व परिजनों को मैसेज किए थे। परिजनों के आरोपों के बाद शव का दोबारा पोस्टमार्टम करवाएगी। एयर होस्टेस के पिता राजेनद्र सिंघवी आर्मी से रिटायर मेजर जनरल है। मामले की एसडीएम जांच के आदेश दे दिए गए हैं। ANI ✔ @ANI #UPDATE Delhi air hostess alleged suicide case: Husband of the deceased, Mayank Singhvi has been arrested by Police and will be produced before the Magistrate tomorrow 19:49 - 16 Jul 2018 59 16 people are talking about this Twitter Ads information and privacy शराब के आदी थे दंपती दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों की मानें तो अनीशिया बत्रा (39) लुफ्थांसा एयरलाइंस में बतौर एयर होस्टेस काम करती थीं। उनकी दो साल पहले गुरुग्राम निवासी मयंक सिंघवी से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि दंपती शराब के आदी थे और झगड़ा भी करते थे। पति ने कहा- छत से कूदकर की आत्महत्या अनिशिया बत्रा के पति मयंक की मानें तो जब उनके मोबाइल फोन पर मैसेज आया तो वह उस समय घर पर थे। मैसेज में लिखा था- 'मैं कोई बड़ा कदम उठाने जा रही हूं'। मयंक की मानें तो वह यह मैसेज पढ़ते ही भागकर छत पर पहुंचे, लेकिन उनकी पत्नी छत पर नहीं मिली। घबराए मयंक ने छत से नीचे देखा तो अनीशिया लहूलुहान जमीन पर पड़ी थी। पुलिस को सूचना देने के साथ अनीशिया को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।वहीं वंसत विहार पुलिस की मानें तो एयर होस्टेस अनीशिया बत्रा ने शुक्रवार शाम तकरीबन 4 बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया कि वह जिंदगी से तंग आ गई है और एक बड़ा कदम उठाने जा रही है।

एयरहोस्टेस की मौत के मामले में भाई ने पति के मां-बाप को भी गिरफ्तारी करने की मांग की

दिल्ली के पंचशील नगर में एयरहोस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला उलझता जा रहा है। पुलिस ने एयरहोस्‍टेस के पति मयंक सिंघवी को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।अनीशिया के बाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन को मयंक प्रताड़ित करता था और उसे घर में बंद करके रखता था। करन की मानें तो उसकी बहन अनीशिया ने प्रताड़ना की बातें उससे शेयर भी की थीं।  एयर होस्टेस ने खुदकुशी करने से पहले अपनी पति व परिजनों को मैसेज किए थे। परिजनों के आरोपों के बाद शव का दोबारा पोस्टमार्टम करवाएगी। एयर होस्टेस के पिता राजेनद्र सिंघवी आर्मी से रिटायर मेजर जनरल है। मामले की एसडीएम जांच के आदेश दे दिए गए हैं।   ANI ✔ @ANI  #UPDATE Delhi air hostess alleged suicide case: Husband of the deceased, Mayank Singhvi has been arrested by Police and will be produced before the Magistrate tomorrow  19:49 - 16 Jul 2018 59 16 people are talking about this Twitter Ads information and privacy शराब के आदी थे दंपती  दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों की मानें तो अनीशिया बत्रा (39) लुफ्थांसा एयरलाइंस में बतौर एयर होस्टेस काम करती थीं। उनकी दो साल पहले गुरुग्राम निवासी मयंक सिंघवी से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि दंपती शराब के आदी थे और झगड़ा भी करते थे।  पति ने कहा- छत से कूदकर की आत्महत्या  अनिशिया बत्रा के पति मयंक की मानें तो जब उनके मोबाइल फोन पर मैसेज आया तो वह उस समय घर पर थे। मैसेज में लिखा था- 'मैं कोई बड़ा कदम उठाने जा रही हूं'। मयंक की मानें तो वह यह मैसेज पढ़ते ही भागकर छत पर पहुंचे, लेकिन उनकी पत्नी छत पर नहीं मिली। घबराए मयंक ने छत से नीचे देखा तो अनीशिया लहूलुहान जमीन पर पड़ी थी।  पुलिस को सूचना देने के साथ अनीशिया को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।वहीं वंसत विहार पुलिस की मानें तो एयर होस्टेस अनीशिया बत्रा ने शुक्रवार शाम तकरीबन 4 बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया कि वह जिंदगी से तंग आ गई है और एक बड़ा कदम उठाने जा रही है।

जांच में यह बात भी सामने आई है कि शादी के पहले अनीशिया के पति मयंक सिंघवी ने एक और शादी की थी लेकिन यह बात अनीशिया और उसके परिजनों से छिपाई थी। पेशे से सॉफ्टेवेयर इंजीनियर मयंक और अनीशिया के बीच अक्सर झगड़े होते थे और उनके यह झगड़ कई बार पुलिस थाने तक पहुंचे थे।

इस मामले में मृतक एयरहोस्टेस के भाई ने अनीशिया के पति मयंक के अलावा उसके माता-पिता की गिरफ्तारी की भी मांग की है। भाई के मुताबिक, मां-बाप के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है। ऐसे में उनकी भी गिरफ्तारी होनी चाहिए, ताकि इस मामले की जांच आगे बढ़ सके।

अनीशिया के बाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन को मयंक प्रताड़ित करता था और उसे घर में बंद करके रखता था। करन की मानें तो उसकी बहन अनीशिया ने प्रताड़ना की बातें उससे शेयर भी की थीं।

एयर होस्टेस ने खुदकुशी करने से पहले अपनी पति व परिजनों को मैसेज किए थे। परिजनों के आरोपों के बाद शव का दोबारा पोस्टमार्टम करवाएगी। एयर होस्टेस के पिता राजेनद्र सिंघवी आर्मी से रिटायर मेजर जनरल है। मामले की एसडीएम जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

शराब के आदी थे दंपती

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों की मानें तो अनीशिया बत्रा (39) लुफ्थांसा एयरलाइंस में बतौर एयर होस्टेस काम करती थीं। उनकी दो साल पहले गुरुग्राम निवासी मयंक सिंघवी से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि दंपती शराब के आदी थे और झगड़ा भी करते थे।

पति ने कहा- छत से कूदकर की आत्महत्या

अनिशिया बत्रा के पति मयंक की मानें तो जब उनके मोबाइल फोन पर मैसेज आया तो वह उस समय घर पर थे। मैसेज में लिखा था- ‘मैं कोई बड़ा कदम उठाने जा रही हूं’। मयंक की मानें तो वह यह मैसेज पढ़ते ही भागकर छत पर पहुंचे, लेकिन उनकी पत्नी छत पर नहीं मिली। घबराए मयंक ने छत से नीचे देखा तो अनीशिया लहूलुहान जमीन पर पड़ी थी।

पुलिस को सूचना देने के साथ अनीशिया को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।वहीं वंसत विहार पुलिस की मानें तो एयर होस्टेस अनीशिया बत्रा ने शुक्रवार शाम तकरीबन 4 बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया कि वह जिंदगी से तंग आ गई है और एक बड़ा कदम उठाने जा रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com