Friday , April 19 2024

कभी चोरी करते पकड़ी गई थी ये एक्ट्रेस, ये हैं बंगाली फिल्मों की टॉप हीरोइनें

इन्हीं में से एक नाम है बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी का। स्वास्तिका पर चोरी के साथ ही खुदकुशी की कोशिश करने के आरोप हैं। वहीं एक और बंगाली एक्ट्रेस पाउल डैम फिल्मों में अपने इंटीमेट सीन्स की वजह से विवादों में रहीं। इस पैकेज में जानते हैं बंगाली फिल्मों की टॉप  एक्ट्रेसेस के बारे में…

स्वास्तिका मुखर्जी
13 दिसंबर, 1980 को कोलकाता में जन्मीं स्वास्तिका ने करियर की शुरुआत 2001 में टीवी सीरियल ‘देवदासी’ से किया। हालांकि उन्हें पहला लीड रोल 2004 में आई फिल्म ‘मस्तान’ में मिला। स्वास्तिका ने कोलकाता के कार्मेल स्कूल और सेंट थेरेसा स्कूल से पढ़ाई की है। 1998 में स्वास्तिका ने 18 साल की उम्र में सिंगर परमीत सेन से शादी कर ली। हालांकि ये शादी ज्यादा नहीं चली और दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए। स्वास्तिका ने पति पर आरोप लगाए कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनसे मारपीट की गई और घर में बंद किया गया था। स्वास्तिका के मुताबिक, उनके पति ने 2000 में ही डायवोर्स फाइल कर दिया था, लेकिन जब उन्हें पता चला कि मैं एक सफल एक्ट्रेस बन चुकी हूं तो उनका मन बदल गया। स्वास्तिका की एक बेटी है, जिसका नाम अन्वेषा है।
चोरी करते पकड़ाई थी यह एक्ट्रेस…
नवंबर, 2014 में स्वास्तिका सिंगापुर के एक ज्वैलरी मॉल में गोल्ड ईयर रिंग्स बैग में रखते हुए पकड़ी गई थीं। दरअसल, स्वास्तिका ब्वॉयफ्रेंड सुमन मुखर्जी के साथ सिंगापुर में एक ज्वैलरी स्टोर के लॉन्चिंग इवेंट में शामिल हुई थीं। बाद में शॉप के मालिक ने फिल्म फेस्टिवल के ऑर्गनाइजर के खिलाफ कम्प्लेंट भी की लेकिन स्वास्तिका के खिलाफ किसी भी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया।
कर चुकी है खुदकुशी की कोशिश…
इससे पहले मई, 2014 में स्वास्तिका तब खबरों में आई थीं, जब उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड सुमोन
की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए सुसाइड की कोशिश की थी। बाद में स्वास्तिका को हॉस्पिटल में दाखिल करना पड़ा था।
इन फिल्मों में किया काम…
क्रिमिनल, मंत्रा, क्रांति, हैलो कोलकाता, पार्टनर, ब्रेक फेल, बॉय-बॉय बैंकॉक, नोंदिनी, मुंबई कटिंग, माछ मिष्टी एंड मोर, अमी आर अमार गर्लफ्रेंड्स, जातिश्वर, एबर शाबोर, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, साहेब बीवी गोलाम।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com