Friday , April 26 2024
करीबी ही है मेजर की पत्नी का हत्यारा, लव अफेयर के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

करीबी ही है मेजर की पत्नी का हत्यारा, लव अफेयर के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

दिल्ली में दिनदहाड़े आर्मी मेजर की पत्नी की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. मेजर की पत्नी शैलजा के कत्ल के मामले में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं. पुलिस को एक निजी वाहन का पता चला है जिसमें शैलजा एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं. कत्ल आपसी सम्बन्धों और लव अफेयर से जुड़ा लग रहा है.करीबी ही है मेजर की पत्नी का हत्यारा, लव अफेयर के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

मुख्य कातिल एक ही नजर आ रहा है, पर साजिश में दो और लोग भी शामिल हो सकते हैं. शैलजा के बरामद मोबाइल फोन से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. आशंका जताई जा रही कि कत्ल से पहले किसी बात पर कातिल और शैलजा का मनमुटाव भी हुआ है. करीब 6 टीमें मामले की तफ्तीश कर रही हैं.

इससे पहले डीसीपी विजय कुमार का कहना है कि कातिल के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए हैं. हम कातिल के एकदम करीब हैं. मकदम भी साफ हो गया है. पर मकसद लूटपाट और सेक्सुअली असॉल्ट नहीं है. उन्होंने कहा कि कातिल परिवार का बेहद करीबी है. दो और लोग शैलजा से टच में थे. उनके फोन स्विच ऑफ हैं. ये दोनों ही भारतीय सेना से जुड़े नहीं हैं.

मेजर अमित द्विवेदी पहले दीमापुर में पोस्टडे थे. अभी दिल्ली ट्रेनिंग में आए हुए थे. जल्द ही उन्हें यूएन मिशन पर सूडान जाना था. मेजर का ही जानकर एक आर्मी पर्सन, जो मेजर रैंक का बताया जा रहा है, अचानक दिल्ली आ गया था. हत्या वाले दिन यानि शनिवार को भी वो दिल्ली कैंट के बेस अस्पताल में शैलजा के साथ देखा गया था. हत्या के पीछे लव अफेयर की भी बातें आ रही हैं. अब तक की जांच में आरोपी आर्मी अफसर फरार है.

शैलजा दिल्ली की रहने वाली थीं और अमित द्विवेदी मेरठ के रहने वाले थे. 2009 में उनकी शादी हुई थी. उनका एक 6 साल का बेटा है. अमित अभी दीमापुर नागालैंड में पोस्टेड हैं.

पुलिस ने मौके से शैलजा का मोबाइल नंबर बरामद किया है. उसकी जांच में पता चला है कि उन्होंने अंतिम कॉल अपने अर्दली को की थी. उन्होंने उसे कहा था कि उनके पति के आने तक वो घर से नहीं जाए. उन्होंने कहा था कि वो भी लंच के लिए देर से आएंगी.  

घुटने की परेशानी के चलते वे पिछले चार दिनों से डॉक्टर के पास जा रही थीं. पुलिस शैलजा के ड्राइवर से भी पूछताछ कर रही है. ड्राइवर ने बताया कि उसने शैलजा को सुबह साढ़े दस बजे ड्रॉप किया था.  शैलजा शनिवार की सुबह 10 बजे आर्मी के बेस अस्पताल में आर्मी की गाड़ी से ही फिजीयोथैरेपी कराने आई थीं. इसके बाद करीब 1 बजकर 28 मिनट पर दिल्ली छावनी मेट्रो स्टेशन के पास वरार स्केयर में सड़क पर शैलजा की लहूलुहान लाश मिली. घटना के करीब 4 घंटे बाद मृतक शैलजा के पति नारायणा थाने में उनकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर पहुंचे थे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com