Friday , April 26 2024

किसी का बट बड़ा तो किसी के होंठ, ऐसी बॉडी के कारण फेमस हुईं ये महिलाएं

हमारे आसपास ज्यादातर जो महिलाएं होती हैं, हम उनकी खूबसूरती ही निहारते हैं। उनका रंग या कद-काठी ही हमारा ध्यान आकर्षित करती है। लेकिन दुनिया में कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स के कारण काफी चर्चा बटोरी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी ही 9 महिलाओं के बारे में, जिनके लुक्स से ज्यादा बॉडी पार्ट्स ने बनाया उन्हें फेमस।
 
सूरत से ज्यादा बड़े हिप्स ने बनाया फेमस…
रियलिटी स्टार किम कार्दशियन को भला कौन नहीं जानता। अपने लुक्स और कॉन्ट्रोवर्शियल ड्रेसिंग सेंस से ज्यादा इनकी चर्चा इनके हिप्स के कारण होती है। अगर आप इनके सोशल प्रोफाइल्स पर भी नजर डालेंगे, तो इनकी ज्यादातर फोटोज में ये अपने कर्व्स की नुमाइश करती ही नजर आएंगी। अपने बट को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए किम ने कई सारी सर्जरी भी करवाई है। कहना गलत नहीं होगा कि किम की पॉपुलैरिटी इनके लाइफस्टाइल के अलावा इनके बड़े बट के कारण ही होती है।
 
क्रिस्टीना हेंड्रिक्स
 

लाल बालों के अलावा क्रिस्टिना के ब्रेस्ट उनके लुक्स का मेजर प्वाइंट ऑफ अट्रैक्शन माना जाता है। अपने खूबसूरत कर्व्स की वजह से क्रिस्टीना काफी पॉपुलर हैं। शायद यही वजह है कि वो इन्हें दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं।

काइली जेनर
 

किम की बहन काइली भी अपनी बहन की ही तरह पॉपुलर हैं। बस ये किम की तरह अपने बट को लेकर नहीं, बल्कि अपने लिप्स के लिए फेमस हैं। माना जाता है कि उन्होंने इसके लिए कई इंजेक्शन्स लिए हैं लेकिन काइली इन्हें मात्र अफवाह बताती हैं।

कारा डेलेविंगने
 

ये सुपरमॉडल अपने लुक्स से ज्यादा अपनी आईब्रो के लिए मशहूर हैं। काफी तीखे और शेप की वजह से इनका चेहरा काफी अट्रैक्टिव दिखता है।

सिंडी क्रॉफोर्ड
 

अपने होंठों के ऊपर मौजूद तिल की वजह से सिंडी की काफी चर्चा होती है। ये तिल उनके लुक्स पर चार चांद लगा देते हैं।

कैट अप्टोन
 

22 साल की इस मॉडल के कर्व्स जितने कातिलाना हैं, उतने ही चर्चे उनके क्लीवेज के भी होते हैं। लेकिन इस मॉडल का कहना है कि इन्हें हमेशा से छोटे ब्रेस्ट चाहिए थे।

जूलिया रॉबर्ट्स
 
जबसे जूलिया ने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की है, तभी से उनके स्माइल को लेकर लोगों में बातें शुरू हो गई है। कहा जाता है कि ऐसे कई लोग हैं, जो उनकी स्माइल पर मरते हैं।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com