Friday , April 26 2024

खली ने कनाडाई रेसलर को दी पटकनी, देखे वीडियो …

‘The Great Khali’ takes revenge, beats foreign wrestlersचंडीगढ़ मशहूर रेसलर द ग्रेट खली ने आखिरकार अपना बदला लेते हुए कनाडा के पहलवान ब्रॉडी स्टील को एक होटल के रूम में धर दबोचा और उनपर टूट पड़े। हाल ही में इस कनाडाई रेसलर ने खली की अकैडमी में जमकर तोड़फोड़ करने के साथ खली के भाई और सुरेन्द्र राणा के साथ मारपीट भी की थी। खली ने स्टील की इस हरकत का बदला लेते हुए स्टील की गर्लफ्रेंड के सामने उनको जमकर पीट दिया। जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो गया है।

देखे वीडियो- 

 

बीते दिनों इंडियन रेसलर खली की जालंधर में बनी अकादमी में ब्रॉडी स्टील ने घुसकर जमकर उत्पात मचाया था। जब अकादमी के पहलवानों ने स्टील का विरोध किया तो स्टील ने पहलवानों के साथ मारपीट की और वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि खली उस घटना का बदला लेने के लिए चंडीगढ़ के उस होटेल में पहुंच गए, जहां विदेशी रेसलर ठहरे थे। अपनी अकादमी में हुई तोड़फोड़ और हंगामे से गुस्साए खली ने विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील और उसके एक अन्य साथी रेसलर की रॉड से पिटाई कर दी। इस घटना का एक विडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह खली रॉड से अंग्रेजी रेसलर की पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो में कनाडाई पहलवान की गर्लफ्रेंड चीख-चीखकर अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए खली से प्राथना करती हुई भी दिखाई दे रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com