Friday , April 26 2024

खालिको पोल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पुलिस और अस्पताल में टकराव

kahइटानगर। अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कालिखो पोल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर अरुणचल प्रदेश पुलिस और तामो रिबा अस्पताल के अधिकारी के बीच टक्कराव देखने को मिला है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही आइजीपी एन पायेंग बताया था कि पोस्टमार्टम व फॉरेंसिक रिपोर्ट अस्पाताल से मिलना बाकी है। इस संबंध पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए तामो रिबा राज्य अस्पताल के प्रबन्धक डा. दुखाम राइना ने कहा कि पायेंग का बयान एकतरफा और झूठा है।

उन्होंने कहा कि बीते 13 अक्टूबर को पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर हमने हस्ताक्षर करने के बाद इटानगर पुलिस थाने के एक उप निरीक्ष एसके जाह से संपर्क कर उन्हें लेने को कहा था, लेकिन वे नहीं आए। डा. राइना ने कहा कि यह मामला महत्वपूर्ण होने की वजह से वह किसी उच्चाधिकारी को सौंपना चाहते थे।

डा. राइना ने कहा है कि पुलिस के उच्चाधिकारी को ऐसे में मामले में गलत बयानी करना शोभा नहीं देता है। वे अपने बयानों से राज्य की जनता के सामने स्वास्थ्य विभाग को अकर्मणय बता रहे हैं, जो उचित नहीं है।ज्ञात हो कि पूर्व सीएम पोल का शव नौ अगस्त को इटानगर के मुख्यमंत्री के बंगले पर फंदे पर टलकता हुआ बरामद किया गया था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com