Thursday , April 25 2024

गोरखपुर में CM आदित्यनाथ योगी ने बताए यूपी सरकार के ये 10 बड़े प्लान

लखनऊ । योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जनता को वंदे मातरम कहकर संबोधित करते हुये सबका साथ सबका विकास पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले 15 साल में जो विकास नहीं हुआ, वह अब होगा।

उन्होंने कहा कि हमें यूपी की जनता के सपनों को साकार करना है। उन्होंने कहा कि हमारी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को मिलेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने खुद खाद्य फैक्ट्री और एम्स की नींव रखी।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह पद नहीं है बल्कि ये कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि सबका विकास होगा। किसी का भी तुष्टिकरण नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विकास की राह जो हमें दिखाई है, वह वास्तविकता में बदलेगी। बीजेपी के संकल्प पत्र में कई गई हर बात को पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि यूपी में कानून का राज कायम करने में जनता की मदद चाहिए। पीएम मोदी और अमित शाह ने प्रदेश की 22 करोड़ की जनता का सेवा का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि कैलाश मानसरोवर यात्रियों को राज्य सरकार एक लाख का अनुदान देगी। लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद में से कहीं कैलाश मानसरोवर केंद्र बनेगा जहां से श्रद्धालु आगे की यात्रा बढ़ा सकेंगे।

देखें योगी सरकार की 10  बड़ी बातें- 
-यह नागरिक अभिनंदन मेरा नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ की जनता का अभिनंदन है।
-प्रदेश में पिछले 15 साल में जो विकास नहीं हुआ, वह अब होगा।
-हमें यूपी की जनता के सपनों को साकार करना है।
-मेरे लिए यह पद नहीं है बल्कि यह कर्तव्य है।
-सबका विकास होगा। किसी का भी तुष्टिकरण नहीं होगा।
-बीजेपी के संकल्प पत्र में कही गई हर बात को पूरा करेंगे।
-यूपी में कानून का राज कायम करने में जनता की मदद चाहिए।
-पीएम मोदी और अमित शाह ने प्रदेश की 22 करोड़ की जनता का सेवा का मौका दिया है।
-यूपी को भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त बनाएंगे। -कैलाश मानसरोवर यात्रियों को राज्य सरकार एक लाख का अनुदान देगी। लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद में से कहीं कैलाश मानसरोवर केंद्र बनेगा जहां से श्रद्धालु आगे की यात्रा बढ़ा सकेंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com