Monday , April 15 2024

जान‌िए, बंद कमरे में मीट‌िंग में अख‌िलेश के ल‌िए ऐसा क्या बोले मुलायम?

मुलायम स‌िंह यादव सोमवार सुबह श‌िवपाल यादव से म‌िलने पहुंचे। 5 म‌िनट की मुलाकात के बाद ही वह पार्टी कार्यालय पहुंच गए। इस दौरान मीड‌िया को बाहर कर द‌िया गया और कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। खास बात ये रही क‌ि इस मीट‌िंग में अख‌िलेश गुट से प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को भी बुलाया गया था।जान‌िए, बंद कमरे में मीट‌िंग में अख‌िलेश के ल‌िए ऐसा क्या बोले मुलायम?

मुलायम स‌िंह ने मीट‌िंग में कहा, मैंने तीन बार अखिलेश को बुलाया, वह एक मिनट के लिए आए और मेरी बात शुरू होने से पहले ही चले गए। उन्होंने कहा, हमारा ही लड़का दूसरे की बातों में खेल रहा रहा है। रामगोपाल वहां से फोन करता है, ये यहां से काम करता है। मुलायम स‌िंह ने ये भी कहा क‌ि अख‌िलेश मुस्ल‌िम डीजीपी की न‌ियुक्त के ख‌िलाफ थे।

मुलायम स‌िंह ने कहा क‌ि बड़े-बड़े नेताओं को पार्टी से बाहर कर दिया गया, उन सबकी क्या गलती थी। कहा क‌ि बलराम यादव को मैंने जबरदस्ती मंत्री बनाया था। 

मुलायम स‌िंह ने कहा, मैं पार्टी और साइक‌िल बचाने की पूरी कोश‌िश कर रहा हूं लेक‌िन अगर वह (अख‌िलेश) नहीं मानता है तो मैं उसके ख‌िलाफ भी लड़ूंगा।

सपा सुप्रीमो मुलायम ‌‌सिंह यादव ने उत्तराखंड विधानसभा के लिए 26 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में सिर्फ देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल, उधम सिंह नगर, चमोली, बागेश्वर व अल्मोड़ा जिले की ही कुछ सीटों केउम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।उत्तराखंड के लिए जारी उम्मीद्वारों की सूची
देहरादून जिला
-चकराता-अर्जुन शर्मा, विकास नगर-केके गौतम, कैंट -डॉ. आरके पाठक, धर्मपुर-कारी मो. इस्माइल, राजपुर (सुरक्षित) – नरेश वैद्य

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com