Sunday , April 14 2024

टाइगर श्रॉफ ने स्वीकार किया रितिक रोशन का ये चैलेंज

क्लीन इंडिया के बाद अब देश में एक और बड़ी मुहीम India Fitness Challenge शुरू हो गई है. जो कि ट्वीटर पर हैजटैग के साथ #HumFitTohIndiaFit के नाम से ट्रेंड हो रही है. इसी शुरुआत केंद्रीय खेल मंत्री और राइफल में ओलिंपिक मैडल विजेता रहे राज्यवर्धन सिंह राठौर ने की है. केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने अपने ऑफिस में पुशअप्स अलग विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन को India Fitness Challenge को फॉरवर्ड किया था. जहां विराट कोहली इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते पीएम मोदी का फॉरवर्ड किया और पीएम मोदी ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुआ कहा कि मेरा वीडियो जल्द आएगा.

वहीं रितिक रोशन ने भी केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह के India Fitness Challenge को स्वीकार करते हुए टाइगर श्रॉफ को फॉरवर्ड किया. अब टाइगर श्रॉफ ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है और अपना वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है. जिसमें वो राइट फ्लिप करते नज़र आ रहे हैं. टाइगर ने इस चैलेंज को फरहान अख्तर, सोनम कपूर और करण जोहर को नॉमिनेटेड किया है.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ इन दिनों करण जोहर की फिल्म ‘SOTY 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय नज़र आएँगी. यह उनकी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं.

देखे विडियो:-

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com