Monday , April 15 2024

धारावाहिक उड़ान के कलाकार मीरा व विजयेंद्र पहुंचे लखनऊ

लखनऊ। धारावाहिक उड़ान के कलाकार अपने प्रशंसकों के साथ धारावाहिक की सफलता का जश्न मनाने और आने वाली कहानी के बारे में बात करने के लिए मीरा देवस्थले और विजयेंद्र कुमेरिया ने आज लखनऊ का दौरा किया।

चकोर का किरदार निभाने और लखनऊ दौरे के बारे में मीरा देवस्थले ने कहा, ”कई उतार-चढ़ाव का सामना करने के बाद, चकोर बहादुरी के साथ विपरीत हालात से लड़ते हुए मजबूत बनकर उभरी है।

अपना परिवार हो, या गांव या पति सूरज, चकोर ने उन्हें सुरक्षित एवं खुश रखने के लिए कई बलिदान दिए। सफल एथलीट बनने के लिए उसके धैर्य ने उसके विश्वास को मजबूती दी इसलिए अब वह दूसरों के लिए उदाहरण बन गई है। अब हालांकि चकोर सूरज के प्रति अपनी भावनाएं जानती है लेकिन वह कई परिस्थितियों के कारण

उन्हें प्रकट नहीं कर सकती। आगे उन्होंने कहा कि आज लखनऊ में आना और कलर्स के गोल्डन पेटल क्लब में अपने प्रशंसकों से बातचीत करना बहुत आश्चर्यजनक रहा है। यह शहर कई अनूठी खूबियां लिए हुए है और मैंने कुछ नवाबी व्यंजनों का आनंद लिया तथा लखनवी चिकन कुर्ती भी खरीदीं।

धारावाहिक में सूरज का किरदार निभाने के बारे में विजयेंद्र कुमेरिया ने कहा धारावाहिक के प्रति दर्शकों के उत्साह को देखना बहुत उत्साहवर्धक है तथा इसके किरदार ने दर्शकों के दिमाग पर गहरा प्रभाव डाला है।

मैं इस समर्थन खासतौर से आज कलर्स के गोल्डन पेटल क्लब समारोह में मिले समर्थन के लिए सबको धन्यवाद देता हूं। मैं कुछ समय पहले भी लखनऊ आया था और अवध भोजन का लेवर मुझे यहां खींच लाया है। मैंने यहां के लजीज व्यंजनों का आनंद लिया और फिर से इस शहर में आना चाहूंगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com