Friday , April 26 2024

पत्नी की 13वीं के दिन इस शख्स ने कर दिया कुछ ऐसा, दोनों बेटों के उड़ गए होश

पत्नी की 13वीं के दिन इस शख्स ने दो बेटियों के साथ मिलकर ऐसा काम कर दिया, देखकर दोनों बेटों के होश ही उड़ गए। घटना हरियाणा के जींद की है। 50 वर्षीय महेश ने पत्नी की तेरहवीं पर रविवार सुबह 10 बजे दो नाबालिग बेटियों को जहर खिलाकर खुद भी खा लिया।

 महेश की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि बेटियों की हालत गंभीर बनी हुई है। घरेलू विवाद की वजह से 10 दिन पहले महेश की पत्नी राजबाला ने जहर खाकर जान दी थी। जानकारी के अनुसार, दया बस्ती में रहने वाले महेश (50) की दस दिन पहले पत्नी राजबाला के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

इस कारण राजबाला ने जहर खा कर जान दे दी थी। महेश के चार बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी 16 वर्षीय काजल 11वीं कक्षा में पढ़ती है। जबकि 14 वर्षीय कोमल नौवीं कक्षा में पढ़ती है। नौ वर्षीय बेटा आर्यन और सात वर्षीय ईशांत हैं।

दोनों बेटों को घर से बाहर निकाल दिया था

बताते हैं कि राजबाला की मौत के बाद महेश परेशान रहने लगा था। रविवार को राजबाला की तेरहवीं थी। क्रिया-क्रम के बाद जब लोग चले गए तो महेश ने राजबाला के कपड़े और जेवरात घर के आंगन में निकाल कर रोने लगा। पड़ोसियों ने समझाया तो वह शांत हुआ। लेकिन कुछ देर बाद अपने बेटे आर्यन और ईशांत को घर से बाहर निकाल दिया और अंदर कुंडी लगा ली।

इसके बाद बेटी काजल और कोमल को सल्फास की गोली खिला दी और खुद भी खा ली। बेटों ने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी तो उन्होंने तीनों को एक निजी अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महेश के शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम होगा

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com