Saturday , April 27 2024

प्लास्टिक सर्जरी के बाद बिगड़ा आयशा टाकिया का चेहरा

फैशन । आयशा टाकिया एक इंडियन एक्ट्रेस है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। आयशा का ड्रैसिंग स्टाइल शुरु से ही स्टाइलिश था। हाल में ही आयशा को उनके पति के साथ देखा गया, जहां उन्होंने ब्लैक टॉप के साथ पैंट पहनी हुई थी। अपने आऊटफिट के साथ आयशा ने लिप्स पर पिंक लिपस्टिक लगाई हुई थी। फुटवियर की बात करें तो उन्होंने स्नीकर्स पहने हुए थे।

कुछ ऐसा ही हुआ ‘टार्जन गर्ल’ आयशा टाकिया के साथ. फिल्मों से दूरी और मां बनने के बाद जब आयशा टाकिया एक इंवेंट में नजर आई तो उन्हें देखकर सब चौंक गए ।

दरअसल उनके होंठ काफी अलग लग रहे थे। उनके होंठों को देखकर लग रहा था कि उन्होंने होंठों की सर्जरी करवाई हैं। साथ ही पहले के मुकाबले उनके होंठ काफी मोटे लग रहे थे जैसे मधुमक्खी ने उनके होठों पर डंक मार दिया हो ।

वहीं उनका चेहरा पहले के मुकाबले काफी अलग था. सर्जरी के बाद वह काफी अलग लग रहीं थीं, एक पल के लिए ऐसा लगा कि उनकी सर्जरी कि गलत हो गई है ।

वहीं फिल्मों में कमबैक को लेकर आयशा ने बताया कि वह कई स्क्रिप्ट पढ़ रहीं हैं । साथ ही उन्होंने कहा कि वह ‘बोरीवली का ब्रूस ली’ फिल्म और अमित मिश्रा के साथ एक म्यूजिक वीडियों में काम कर रहीं हैं, जो साल के अंत तक रिलीज होंगे । हालांकि उन्होंने अपने मेकओवर को लेकर कोई चर्चा नहीं की ।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com