Monday , April 15 2024

बिपाश-प्रीति जिंटा समेंत अन्य अभिनेत्रियों ने मनाया करवा चौथ

s-v-pनई दिल्ली। करवा चौथ का त्योहार हर महिला के लिए खास होता है। इस मौके पर उनका सजना सवरना बेहद खास होता है। बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी इस मामले में कहीं से भी पीछे नही हैं और उनका पहला करवा चौथ हो तो कहना ही क्या। जी हां हम यहां बात बिपाशा बसु और प्रीति जिंटा की कर रहे हैं जो इसी साल शादी के बंध में बंधी हैं।

vvvअभिनेत्री बिपाशा बासु, श्रीदेवी और रवीना टंडन सहित कई बड़ी अभिनेत्रियों ने करवा चौथ का व्रत रखा और अपनी तस्वीरें शेयर कीं.बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए ये व्रत रखा और देर रात दो तस्वीेरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

अपने पहले करवा चौथ के मौके पर बिपाशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने लाल रंग के सूट के साथ अच्छी सी हेयरस्टाइल बना रखी थी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ भी अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।बिपाशा के अलावा प्रीति जिंटा ने भी अपने पहले करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की हैं।

हालांकि इस फोटो में उनका सिर्फ फेस और नेल पेंट नजर आ रहा हैं। प्रीति ने 29 फरवरी को लॉस एंजिलिस में बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी की थी जोकि उनसे10 साल छोटे हैं।

priअापको बता दें कि करवाचौथ के मौके पर अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर खास पार्टी रखी गई। इसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। इस मौके पर श्रीदेवी, रवीना टंडन, ‘बेबी डॉल’ फेम सिंगर कनिका कपूर ट्रेडिशनल आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।इसके अलावा शबाना आजमी-जावेद अख्तर, पद्मिनी कोल्हापुरे-प्रदीप शर्मा, अनुपम खेर, नीलम कोठारी, संजय कपूर-महीप कपूर समेत कई स्टार्स को अनिल कपूर के घर के बाहर देखा गया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com