Thursday , April 25 2024

भारतीय जवानों ने 7 पाक रेंजर्स समेंत 1 आतंकी को किया ढेर

bhजम्मू कश्मीर। पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को कश्मीर में अलग-अलग जगह पर फायरिंग की। भारतीय सीमा पर तैनात बीएसएफ ने इस पाकिस्तानी फायरिंग का कड़ा जवाब दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने बीएसएफ के हवाले से लिखा है कि हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की फायरिंग का कड़ा जवाब देते हुए बीएसएफ ने पाकिस्तानी रेंजर के सात जवान ढेर कर दिए हैं। इसके साथ ही एक आतंकी भी इस फायरिंग में मारा गया। इस फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान भी घायल हो गया है।

शुक्रवार को पाकिस्तानी सेना ने सांबा, हीरानगर और अखनूर में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओर से हो रही लगातार फायरिंग के बाद प्रशासन ने बॉर्डर के नजदीक वाले गांवों को खाली कराना शुरू कर दिया है। इन गावों में रहने वाले लोगों को बुलेटप्रूफ वाहनों से सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया जा रहा है।

बता दें, गुरुवार को भी पाकिस्तानी सेना ने हीरानगर सेक्टर में बीएसएफ चौकी पर हमला किया था। इसके साथ ही भारतीय सेना ने भारत की सीमा के अंदर घुस रहे छह आतंकियों को वापस पाकिस्तान भाग जाने लिए मजबूर कर दिया था। इन छह आतंकियों ने बीएसएफ की एक चौकी पर हमला किया था। इसके जवाब में बीएसएफ ने कड़ा जवाब दिया था। जिसमें एक आतंकी जख्मी हो गया था। इसके बाद सभी आतंकी वापस पाकिस्तान भाग गए थे।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com