Saturday , April 27 2024

मंदिर में विद्या बालन के साथ हुई छेड़छाड़, दिया करारा जवाब

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने खुलासा किया है कि एक बार मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में उनके साथ शर्मनाक इंसिडेंट हुआ। एक शख्स ने उन्हें बार-बार कंधे पर टच करके परेशान किया।

विद्या ने यह खुलासा हाल ही में एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में किया। विद्या के मुताबिक, इंसिडेंट तब हुआ, जब वे मंदिर में प्रेयर कर रही थीं।

बातचीत में विद्या ने बताया, “मैं सिद्धि विनायक मंदिर में प्रार्थना कर रही थी, तभी एक शख्स ने मेरे कंधे पर टच किया। मैंने आंखें खोलीं और उसकी ओर देखा और कहा- हां। उसने मुझसे कहा- ‘मेरी बीवी है, हैलो बोलिए न।’

मैंने कहा कि मैं ज़रा प्रे कर लूं और फिर मैं प्रेयर करने लगी। उस शख्स ने दोबारा मेरे कंधे को टच किया और बोला- ‘अरे एक बार हैलो तो बोलिए न।’ तब मैंने कहा-‘पहले आप हाथ लगाना बंद कीजिए।

कोई आके आपकी बीवी को ऐसे टच करेगा, आपको अच्छा लगेगा? आपकी बीवी को अच्छा लगेगा?’ लोग कैसे मान लेते हैं कि हम पब्लिक फिगर हैं तो वे हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं।”

विद्या ने इस बातचीत में यह भी कहा कि वे कभी सेल्फी, फोटो खिंचवाने और ऑटोग्राफ देने के लिए मना नहीं करतीं। बहुत ही कम होता है कि वे इससे इनकार करें। लेकिन एक क्रॉस लाइन हर जगह होनी चाहिए।

कुछ दिनों पहले भी हुई थीं छेड़छाड़ का शिकार

इसी महीने विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के लिए कोलकाता गई थीं। यहां के एयरपोर्ट पर एक फैन ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की रिक्वेस्ट की। ऐसे में विद्या ने फैन का मन रखते हुए हां कहा और फोटो क्लिक कराने लगीं।

लेकिन तभी उस शख्स ने विद्या के कंधे पर हाथ रखा और उन्हें गलत तरीके से टच किया। इस पर विद्या को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सबके सामने उस फैन से चिल्लाते हुए कहा, “तमीज में रहिए। ये आप क्या कर रहे हैं।”

इस घटना से विद्या काफी अफेक्ट हुई हैं। उन्होंने एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपनी बात रखी और कहा, “जब एक अजनबी, चाहे वो लड़का हो या लड़की, आपके कंधे पर हाथ रखता है तो थोड़ा असहज हो जाता है।

हम पब्लिक फिगर है, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं…।” बता दें कि श्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ‘बेगम जान ‘ 14 अप्रैल 2017 को रिलीज हो रही है।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com