Sunday , April 14 2024

महज 75 रूपये में बाल काटने वाले इस नाई के पास 150 लग्जरी कारें!

बेंगलुरु । पिछले महीने इंडिया में आए जर्मन डेलीगेट्स ने एक शाही नई मर्सिडिज मायबक एस 600 को लिया था। इस कार की कीमत 3.2 करोड़ है और यह भारत में उपलब्ध नहीं है।

बेंगलुरु के मशहूर नाई रमेश बाबू जो 75 रुपए में लोगों के बाल काटते हैं और लक्जरी कारों के शौकीन हैं। पिछले महीने ही रमेश ने नई मर्सिडिज मायबक इंपोर्ट कराई थी। बेंगलुरु शहर में विजय माल्या और एक बिल्डर के अलावा केवल रमेश बाबू के पास यह कार है। वैसे, रमेश बाबू के पास इस कार के अलावा एक रोल्स रॉयस, 11 मर्सिडिज, 3 ऑडी और 2 जैगुआर शामिल हैं।

माल्या के बाद रमेश के पास है शाही मर्सिडिज
रमेश टूर ऐंड ट्रैवल्स के मालिक रमेश अपने सलून में रोजाना 5 घंटे काम करते हैं। इतनी महंगी कारों के मालिक होने के बावजूद भी एक पेशेवर नाई के रूप में रमेश बाबू अपनी जड़ों को नहीं भूलना चाहते हैं। रमेश ने इन कारों के लिए भारी-भरकम बैंक लोन लिया है लेकिन साथ ही उन्होंने शहर में कई रईस लोगों को अपना ग्राहक बना लिया है जिसके कारण उनका काम अच्छा चल रहा है।

दुनिया की हर लक्जरी कार का बनना चाहता है मालिक
रमेश ने कहा कि यह गर्व की बात है कि माल्या और एक बिल्डर के बाद शहर में केवल मेरे पास यह शानदार कार है। मैं चाहता हूं कि मैं दुनिया की हर लक्जरी कार का मालिक बन जाऊं। लेकिन इसके साथ ही रमेश बाबू ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि मैं भूल जाऊं कि मैं कहा से आया हूं, मेरी मां ने मेरे पिता की मौत के बाद बेहद गरीबी में पाला है। इसलिए मैं अभी भी अपने सलून में काम करता हूं। अभी तक उनके पास 150 लक्जरी कारें हैं जिन्हें वह किराए पर चलाते हैं। 2011 में वह अंतर्राष्ट्रीय रूप से सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने रोल्स रॉयस खरीदी थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com