Sunday , April 14 2024

युवती ने फूफा ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

जोधपुर। पति पुत्र को रेलवे में नौकरी और घर पर लोन दिलाने के नाम पर देहशोषण करने का मुकदमा पीडि़ता ने अपने बुआ ससुर के खिलाफ प्रतापनगर थाने में दर्ज करवाया।

प्रतापनगर निवासी एक महिला ने बताया कि उसके फूफा ससुर सिलावटों का मौहल्ला इस्हाकिया स्कूल के पास रहने वाले अब्दुल सत्तार पुत्र अब्दुल जहूर जो कि रेलवे से सेवानिवृत है।

परिवार के सदस्य होने के नाते घर पर आते जाते थे। तब उन्होंने बताया कि उनकी रेलवे में अच्छी जान पहचान है जिसके चलते वो उसके पति और पुत्र को सरकारी नौकरी दिला देंगे।

इसी दौरान एक दिन जब अब्दुल सत्तार उसके घर पर आए तब वह अकेली थी और इसी अकेलेपन का फायदा उठाकर उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद अजमेर भी लेकर गए और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पति और पुत्र को सरकारी नौकरी तो मिली नहीं इसी दौरान आरोपी ने उसको मकान पर लोन दिलाने के नाम पर घर के असली पट्टे और दस्तावेज तथा बैंक में देने के नाम पर कुछ चैक भी ले लिया लेकिन न तो लोन दिलाया

और नहीं वो लिये गये कागजात और चैक वापस लौटाने की बजाए उसका दुरूपयोग करके उसको फंसाने और जान से मारने की धमकियां दे रहे है। पुलिस ने अदालत से मिले इस्तगासे के आधार पर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, देहशोषण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com