Saturday , April 20 2024

ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, फ्लॉप करियर के बाद अब पति के पैसो पर कर रही है ऐश

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फ्लॉप हो गई लेकिन अपनी असल ज़िंदगी में वह जमकर एन्जॉय कर रही हैं. भले ही कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में फ्लॉप हो गई लेकिन उन्होंने असल जिंदगी में एक बड़े और अमीर आदमी से शादी कर ली और उसके बाद उनके पैसो पर जमकर ऐश कर रही हैं और उन्हें अब किसी से कोई मतलब नहीं हैं भले ही उन्हें फिल्म मिले या ना मिले उनके पास वैसे ही बहुत पैसा हैं. आज हम ऐसी तीन अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में नाम तो नहीं कमाया लेकिन रियल लाइफ में बड़े बिजनेसमैन से शादी कर खुशाल जिंदगी बिता रही हैं.

आयशा टाकिया – आयशा को आप सभी ने सलमान खान के साथ वांटेड मूवी में देखा होगा, इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया था इस फिल्म के बाद वह बहुत कम फिल्मों में नजर आई और उसके बाद उन्होंने एक बिजनेसमैन फरहान आजमी से शादी कर ली और खुशहाल जीवन बिताने लगी. आयशा अब अपने पति के पैसो पर ऐश कर रही हैं उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने होंठो की सर्जरी भी करवाई हैं.

अमृता अरोरा – बॉलीवुड में अपने हुस्न और अपने अभिनय दोनों से ही कमाल ना दिखा पाई अमृता ने फिल्म ‘अवारा पागल दिवाना’ में काम किया और उसके बाद बहुत ही कम फिल्मों में नजर आई. कुछ समय बाद ही अमृता ने बिजनेसमैन शकील से शादी कर ली और अब वह केवल अपने पति के पैसो पर एन्जॉय करती हैं.

सेलिना जेटली – बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से दमदार जगह बनाने वाली सेलिना ने कई फ़िल्में की और सभी फिल्मों में उन्हें पसंद किया और उसके बाद उन्होंने आस्ट्रिया के बिजनेसमैन पीटर हॉग से शादी कर ली और अब वह फिल्मों में या इवेंट्स में भी नजर नहीं आती.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com