Friday , April 26 2024

रात भर कटे सिर के साथ बैठा ये युवक, मौत को दी मात!

ब्रासीलिया। ब्राजील से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां 18 साल के लड़के Pablo Patrik de Souza पर डाकूओं ने इतने भयानक तरीके से हमला किया कि उसका आधा सिर कट गया।

लेकिन De Souza ने निहत्था होने के बावज़ूद हार नहीं मानी और ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता रहा। ये वीडियो साउथ ब्राजील में पुलिस ने शूट किया है। वीडियो में De Souza अपने आधे कटे सिर को पकड़ कर बैठा है। वह Penha के Ponta da Vigia में पुलिस को उस वक़्त मिला, जब वो आपातकालीन सेवाओं के लिए गश्त लगा रही थी।

हमले में बुरी तरह जख़्मी De Souza ने बताया कि हमलावरों ने पीछे से उसकी गर्दन पर हमला किया और उसके बाद उसे मृत समझकर जंगल की झाड़ियों में फेंक दिया।

कुछ वक़्त के लिए उसने अपनी सांसे रोक लीं और चुपचाप लेटा रहा। सुबह होते ही वो सड़क किनारे पहुंचा, जहां आपातकालीन सेवाओं के लिए ऑफ़ ड्यूटी ऑफ़िसर के संपर्क में आया। उसने बताया कि डाकूअाें ने उसके ट्रेनर के साथ भी मारपीट की।

एम्बुलेंस का इंतज़ार कर रहे ऑफ़िसर ने उससे पूछा कि उन्होंने तुम पर हमला क्यों किया, क्या तुम ड्रग्स के चक्कर में फंसे थे या तुमने उनसे कोई कर्ज़ ले रखा था। इस पर उसने जबाव दिया कि वो मुझे लूटने के मकसद से आए थे, अपने बचाव में मैनें उनमें से एक के चेहरे पर मुक्का मार दिया, जिसके कारण गुस्से में आकर उन लोगों ने मेरा ये हाल कर दिया। बुरी तरह से घायल De Souza को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com