Friday , April 26 2024

लखनऊ: प्रेमिका के हत्यारोपी को पुलिस ने भेजा जेल

लखनऊ। गोसाईगंज के बाजूपुर गांव में बुधवार की रात हुई दलित महिला की हत्या के आरोपी उसके प्रेमी को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया है। पूछताछ में आरोपी प्रेमी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। 

गोसाईंगंज के बाजूपुर गांव में रहने वाली सुनीता (38) का पड़ोस के गांव अहिरन ढकवा निवासी धमेन्द्र के साथ पिछले पांच सालों से लिव इन पर रह रही थी। धमेन्द्र से सम्बंध होने पर सुनीता ने अपने पति पलटू रावत को छोड़ दिया था।

दोनों मिलकर कच्ची शराब का व्यापार करते थे। धर्मेन्द्र ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात वह कुछ समोसे लेकर घर पहुंचा जिसे खाने को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। तभी उसने शराब के नशे में पास में रखी मच्छरदानी के डण्डे से उसकी पिटाई कर की। इतना मारा की वह आंगन में गिर गई।

महिला को पीटने के बाद वह घर से निकल गया सुबह वह मृत मिली। आरोपी का नाम पता चलते ही पुलिस ने आनन फानन में अपने मुखबिर की सहायता से उसे नहर के किनारे से दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। धर्मेन्द्र ने बताया कि वह सुनीता की दो विस्वा जमीन बेचकर अपना घर बनवाने का दबाव बना रहा था।

समोसे खाने से इंकार करने पर की दरिन्दगी
हत्यारोपी ने बताया कि वह बुधवार की देर शाम वह सुनीता और उसके बच्चों के लिए बाजार से समोसे खरीदकर घर पहुंचा। धर्मेन्द्र को नशे की हालत में देखकर सुनीता आग-बबूला हो गई और समोसे खाने से इंकार कर दिया था। इस बात पर बौखलाए धर्मेन्द ने सुनीता की मच्छरदानी के डण्डे से बेरहमी से पिटाई कर दी थी। गुरूवार सुबह सुनीता का शव उसी के घर से बरामद हुआ था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com