Monday , April 15 2024

श्रेयस गोपाल को नहीं मिली थी टीम में जगह तो ऐसे निकाली भड़ास…

राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल ने शनिवार को आईपीएल 2018 के 53वें मैच में कमाल का प्रदर्शन किया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। गोपाल ने चार ओवर के अपने स्पेल में सिर्फ 16 रन दिए और चार महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। इस प्रदर्शन के लिए गोपाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

लेग स्पिनर ने मुकाबले में पार्थिव पटेल (33), एबी डीविलियर्स (53), मोइन अली (1) और मंदीप सिंह (3) जैसे धाकड़ बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। इसके साथ ही लेग स्पिनर एक खास क्लब में शामिल हो गए हैं। श्रेयस गोपाल इस साल अनकैप्ड (देश के लिए न खेलने वाले) खिलाड़ियों में सिर्फ दूसरे ऐसे खिलाड़ी बने, जिन्होंने एक मैच में 4 विकेट चटकाए।

श्रेयस से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे। वैसे आईपीएल इतिहास में एक मैच में चार या इससे अधिक विकेट लेने वाले अनकैप्ड खिलाड़ियों की लिस्ट में श्रेयस गोपाल पांचवें नंबर पर हैं। इस लिस्ट में अजित चंडीला, श्रीनाथ अरविंद और रजत भाटिया भी शामिल हैं।

वैसे आपको बता दें कि श्रेयस गोपाल आईपीएल में आज के मुकाबले के बाद जरूर चर्चा का केंद्र बने। मगर वह भी सिलेक्शन को लेकर चिंता झेल चुके हैं। घरेलू सेशन में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भी उन्हें हाल ही में इंग्लैंड दौरे के लिए घोषित दो भारत ए में से एक भी टीम में जगह नहीं मिली।

बीते रणजी ट्रॉफी सेशन में 24 साल के श्रेयस गोपाल ने कर्नाटक का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 7 मैचों में एक शतक व दो अर्धशतकों व 76।60 की औसत से 383 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 7 मैचों में 23 विकेट चटकाए।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com