Tuesday , April 30 2024

सलमान ख़ान को एड्स है : स्वामी ओम

मुंबई: ‘बिग बॉस’ फेम स्‍वामी ओम ने हाल ही में सलमान खान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. स्‍वामी ओम जब से घर से बाहर निकाले गये हैं तब से वे ऐसे ही उलजुलूल बयान देकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. स्‍वामी ओम ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कहा कि सलमान को एड्स है।

मुंबई: 'बिग बॉस' फेम स्‍वामी ओम ने हाल ही में सलमान खान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. स्‍वामी ओम जब से घर से बाहर निकाले गये हैं तब से वे ऐसे ही उलजुलूल बयान देकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. स्‍वामी ओम ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कहा कि सलमान को एड्स है। स्वामी ओम ने ये आरोप लगाते हुए कहा कि यही वजह है कि सलमान शादी नहीं कर रहे हैं। साथ ही वो ये बात सबसे छुपा रहे हैं। हालांकि, एक तरफ तो वो सलमान के शादी न करने की बात कह रहे हैं दूसरी तरफ यह दावा भी कर रहे हैं कि सलमान की एक बीवी और बेटी भी है जो कि लंदन में रहती है, जिसके बारे में किसी को पता नहीं है। पिछले दिनों एक टीवी स्टूडियो में उनकी पिटाई भी हो गयी थी। स्वामी ओम इससे पहले भी सलमान पर और 'बिग बॉस' पर कई ऐसे संगीन आरोप लगा चुके हैं। स्वामी ओम ने ये भी ऐलान किया है कि वो 27 जनवरी को सलमान ख़ान के खिलाफ एक रैली का आयोजन करेंगे। शो से निकाले जाने के बाद से ही स्वामी ओम लगातार अनाप-शनाप बोल रहे हैं। उन्होंने सलमान को आईएसआई एजेंट तक बता दिया था। इतना ही नहीं, उन्होंने दावा किया था कि बिग बॉस के घर के अंदर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान उन्होंने सलमान को थप्पड़ भी मार दिया था। रिपोर्ट, ई-24

स्वामी ओम ने ये आरोप लगाते हुए कहा कि यही वजह है कि सलमान शादी नहीं कर रहे हैं। साथ ही वो ये बात सबसे छुपा रहे हैं। हालांकि, एक तरफ तो वो सलमान के शादी न करने की बात कह रहे हैं दूसरी तरफ यह दावा भी कर रहे हैं कि सलमान की एक बीवी और बेटी भी है जो कि लंदन में रहती है, जिसके बारे में किसी को पता नहीं है।

पिछले दिनों एक टीवी स्टूडियो में उनकी पिटाई भी हो गयी थी। स्वामी ओम इससे पहले भी सलमान पर और ‘बिग बॉस’ पर कई ऐसे संगीन आरोप लगा चुके हैं।

स्वामी ओम ने ये भी ऐलान किया है कि वो 27 जनवरी को सलमान ख़ान के खिलाफ एक रैली का आयोजन करेंगे। शो से निकाले जाने के बाद से ही स्वामी ओम लगातार अनाप-शनाप बोल रहे हैं। उन्होंने सलमान को आईएसआई एजेंट तक बता दिया था। इतना ही नहीं, उन्होंने दावा किया था कि बिग बॉस के घर के अंदर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान उन्होंने सलमान को थप्पड़ भी मार दिया था।
रिपोर्ट, ई-24

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com