Thursday , April 25 2024

85 किलो की थी ये एक्ट्रेस, पर अब हैं ये इतनी हॉट कि देखकर रहे जाएँ गे दांग

फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ की हीरोइन यानी भूमि पेडनेकर का लेटेस्ट लुक देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये वही भूमि हैं। दरअसल, फिल्म में ओवरवेट दिखने वाली भूमि अब काफी फिट हो चुकी हैं। हाल ही में 14 जनवरी को हुए 62वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर भूमि लेटेस्ट अवतार में किसी जीरो फिगर हीरोइन से कम नहीं लग रही थीं।

ब्रेकअप के बाद Ex-BF को Kiss कर चुकी हैं प्रियंका, शो में करेगीं ऐसे खुलासे

85 किलो की थी ये एक्ट्रेस, पर अब हैं ये इतनी हॉट कि देख केर रहे जिएँ गे दांग

 
30 किलो तक घटाया वजन…
  
‘दम लगा के हइशा’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली भूमि पेडणेकर का वेट एक समय 85 किलो तक हो गया था। हालांकि अब उन्होंने अपना वजन 30 किलो तक कम कर लिया है। यह वह वजन है, जो उन्होंने ‘दम लगा के हइशा’ के लिए बढ़ाया था। भूमि के इस वेट लॉस के पीछे उनकी स्ट्रिक्ट डाइट है। भूमि के मुताबिक, मैंने फैट से फिट होने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट ली है। इसमें रिफाइंड सुगर, सैचुरेटेड फैट्स, गेहूं और चीज जैसी चीजें शामिल नहीं होती थीं। मेरे खाने में नट्स, बाजरा, ब्राउन राइस और प्रोटीन्स शामिल होते थे।85 किलो की थी ये एक्ट्रेस, पर अब हैं ये इतनी हॉट कि देख केर रहे जिएँ गे दांग
 
ऐसे बढ़ाया था वजन…
वजन बढ़ाने के लिए भूमि ने रोजाना नाश्ता, लंच और डिनर में बटर चिकन, दाल मखनी खाई। हालांकि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो नॉर्मल रूटीन पर आ गईं। मैंने मां के हाथों का बना खाना खाया, बैडमिंटन खेला, 10 से 15 मिनट तक एक्सरसाइज की, ग्रीन टी पी। इस तरह मैंने वेट लॉस कर लिया। फिल्म के दौरान मेरा वजन 85 किलो था।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com