Thursday , April 25 2024

TIME पर्सन ऑफ द ईयर में सबसे प्रभावशाली मोदी

pm-modi-is-onनई दिल्ली। पीएम मोदी ने पूरी दुनिया में झंडे गाड़ दिए हैं। हम ऐसे ही नहीं कह रहे। इसका ताजा उदाहरण टाइम पर्सन ऑफ द ईयर में देखने को मिला है।

पीएम मोदी ने सभी नेताओं को पीछे छोड़ते हुए टाइम पर्सन ऑफ द ईयर का खिताब जीता है।

सात दिसंबर को होगी टाइम पर्सन ऑफ द ईयर की घोषणा

टाइम पर्सन ऑफ द ईयर के विजेता की घोषणा वैसे तो सात दिसंबर को होगी लेकिन पीएम मोदी की के विजेता बनने की बात पता चल गई है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस रीडर्स पोल में अमेरिकी नेताओं बराक ओबामा और डॉनल्ड ट्रंप को भी पीछे छोड़ दिया। यही नहीं वह दुनिया के कई प्रमुख नेताओं, कलाकारों और अन्य प्रमुख हस्तियों को पीछे छोड़कर इस पोल में विजेता बने हैं।

सबसे प्रभावशाली माना जाता है विजेता को

टाइम पर्सन ऑफ द ईयर साल को साल की सबसे प्रभावशाली हस्ती माना जाता है। इस बारे में अंतिम चुनाव पत्रिका के संपादकों पर निर्भर होगा, लेकिन रीडर्स पोल से दुनिया भर में इन प्रख्यात व्यक्तियों की लोकप्रियता का पता तो चल ही जाता है।

पीएम मोदी को मिले 18 फीसदी वोट

रविवार रात बंद हुए रीडर्स पोल में मोदी को कुल 18 फीसदी वोट हासिल हुए। इस पोल में बराक ओबामा और डोनाल्ड ट्रम्प और जूलियन असांजे को कुल मिलाकर जनता के महज 7 फीसदी वोट हासिल हुए। मोदी ने इस मामले में फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ( 2 फीसदी) और हिलेरी क्लिंटन ( 4 फीसदी) को भी काफी पीछे छोड़ दिया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com