VIDEO: ‘वीरे दी वेडिंग’ का नया गाना ‘वीरे’ हुआ रिलीज

0

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ जल्द ही रिलीज होने वाली है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी इस फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म पर काम करने में लगे हुए हैं. इसी बीच फिल्म के नए गाने ‘वीरे’ को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का यह गाना चारों दोस्तों की यारी को दिखा रहा है और चारों एक दूसरे के साथ कितने कम्फर्टेबल हैं. गाना देखने में तो आपको अच्छा लगेगा ही लेकिन गाने के लिरिक्स और म्यूजिक भी आपको काफी पसंद आने वाले हैं. 

फिल्म के इस गाने को विशाल मिश्रा, अदिती सिंह शर्मा, यूलिया वंतूर, धवानी भानुशाली, निकिता आहूजा, पायल देव और शारवी यादव ने गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स अनविता दत्त ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक विशाल मिश्रा द्वारा दिया गया है. गाने में स्वरा, करीना, सोनम और शिखा का अंदाज आपको काफी पसंद आने वाला है. गाने को काफी अच्छी तरह से फिल्माया गया है. बता दें, इससे पहले फिल्म के गाने ‘तारीफां’ और ‘भागंड़ा तां सजदा’ को रिलीज किया जा चुका है.

बता दें, इस फिल्म की कहानी चार महिला दोस्तों की है जो महिलाओं को लेकर अब तक के स्टीरियोटाइप कहानियों को तोड़ती हुई है इस फिल्म की कहानी में कोई भी मेल लीड रोल नहीं है और पूरी कहानी सिर्फ महिलाओं पर केंद्रित है. फिल्म की कहानी करीना के किरदार के इर्द गिर्द घूमती हुई है लेकिन कहानी के बाकी के तीन करेक्टर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को 1 जून को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का प्रोडक्शन सोनम कपूर की बहन रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा किया गया है.