Sunday , April 14 2024

VIDEO: रिलीज हुआ ‘संजू’ का नया गाना ‘कर हर मैदान फतह’, दिल जीत लेंगे रणबीर कपूर

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ के दूसरे गीत ‘कर हर मैदान फतह’ को आज (रविवार) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की झलक भी पहली बार दिखाई गई है. संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस बायोपिक में अभिनेता के अविश्वसनीय जीवन से जुड़ी अनकही कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. जबकि हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर और टीजर के जरिए हमें संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पात्रों से मिलवाया गया और अब इस गीत के साथ फिल्म में पहली बार प्रिया दत्त की झलक पेश की गई है.

बता दें, अभिनेत्री अदिति गौतम इस बायोपिक में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका में नजर आएंगी, जिनकी एक झलक इस गाने में दिखाई गई है. इस गाने में रणबीर कपूर बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं, जो आपका दिल जीतने के लिए काफी है. चंद मिनटों में इस गाने को यूट्यूब पर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खबरों की मानें तो राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की रोचक कहानियों से पर्दा उठाया जाएगा और इसके अलावा दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाया जाएगा. संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन कभी पकड़े नहीं गए. फिल्म ‘संजू’ 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, जिम सरभ और करिश्मा तन्ना भी अहम भूमिकाओं में हैं. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘संजू’ को लेकर उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि आप वाकई में संजय दत्त की जिंदगी देख रहे हैं या यूं कहूं कि फिल्म से आप उनकी जिंदगी जी रहे हैं.

देखे विडियो –

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com